spot_img

Bajaj Pulsar N125 भारत में लॉन्च, नए इंजन के साथ बहुत कुछ है खास

spot_img

नई दिल्ली। नई Bajaj Pulsar N125 को भारतीय बाजार में 94,707 रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत पर लॉन्च किया गया है। यह बाइक दो वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें टॉप वेरिएंट की कीमत 4,000 रुपये ज्यादा है। बजाज ने पल्सर N125 में बिल्कुल नया इंजन लगाया है। यह 124.58cc, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलिंडर इंजन 8,500 rpm पर 12 bhp का पावर और 6,000 rpm पर 11Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसे पांच-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

नई बजाज पल्सर N125 में एक आक्रामक डिजाइन है, जिसमें टॉप पर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ त्रिकोणीय एलईडी हेडलैम्प, टैंक एक्सटेंशन और 2-पीस सीट शामिल हैं। इसमें शार्प लाइन्स और कई फ्लोटिंग पैनल हैं, जो अनोखे लगते हैं। आगे की तरफ काफी विजुअल अपील है, लेकिन आगे की तुलना में टेल सेक्शन ज्यादा स्लीक है। बजाज इस बाइक को दो वेरिएंट में पेश कर रहा है- एलईडी डिस्क और एलईडी डिस्क बीटी। बेस वेरिएंट में पतला रियर टायर, छोटा एलसीडी और पारंपरिक सेल्फ स्टार्टर है। टॉप स्पेक बाइक में बोल्ड कलर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ बड़ा एलसीडी, चौड़ा रियर टायर और साइलेंट स्टार्ट के लिए इंटीग्रेटेड स्टार्टर जेनरेटर या आईएसजी है। इसमें स्विचेबल ऑटो स्टार्ट/स्टॉप भी है, ताकि जितना संभव हो सके उतना ईंधन की बचत हो सके।

शार्प बॉडीवर्क के नीचे एक बिल्कुल नया फ्रेम है, जो इंजन को एक स्ट्रेस्ड मेंबर के रूप में इस्तेमाल करता है। इसे टेलिस्कोपिक फोर्क और प्रीलोड एडजस्टेबल मोनोशॉक द्वारा सस्पेंड किया गया है। बाइक 17 इंच के पहियों पर चलती है। जबकि ब्रेकिंग के लिए आगे की तरफ डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक मिलता है। CBS या कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम स्टैंडर्ड तौर पर उपलब्ध है।

Related Articles

Join us at Social Media

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

Bajaj Pulsar N125 भारत में लॉन्च, नए इंजन के साथ बहुत कुछ है खास

नई दिल्ली। नई Bajaj Pulsar N125 को भारतीय बाजार में 94,707 रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत पर लॉन्च किया गया है। यह बाइक दो वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें टॉप वेरिएंट की कीमत 4,000 रुपये ज्यादा है। बजाज ने पल्सर N125 में बिल्कुल नया इंजन लगाया है। यह 124.58cc, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलिंडर इंजन 8,500 rpm पर 12 bhp का पावर और 6,000 rpm पर 11Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसे पांच-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

नई बजाज पल्सर N125 में एक आक्रामक डिजाइन है, जिसमें टॉप पर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ त्रिकोणीय एलईडी हेडलैम्प, टैंक एक्सटेंशन और 2-पीस सीट शामिल हैं। इसमें शार्प लाइन्स और कई फ्लोटिंग पैनल हैं, जो अनोखे लगते हैं। आगे की तरफ काफी विजुअल अपील है, लेकिन आगे की तुलना में टेल सेक्शन ज्यादा स्लीक है। बजाज इस बाइक को दो वेरिएंट में पेश कर रहा है- एलईडी डिस्क और एलईडी डिस्क बीटी। बेस वेरिएंट में पतला रियर टायर, छोटा एलसीडी और पारंपरिक सेल्फ स्टार्टर है। टॉप स्पेक बाइक में बोल्ड कलर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ बड़ा एलसीडी, चौड़ा रियर टायर और साइलेंट स्टार्ट के लिए इंटीग्रेटेड स्टार्टर जेनरेटर या आईएसजी है। इसमें स्विचेबल ऑटो स्टार्ट/स्टॉप भी है, ताकि जितना संभव हो सके उतना ईंधन की बचत हो सके।

शार्प बॉडीवर्क के नीचे एक बिल्कुल नया फ्रेम है, जो इंजन को एक स्ट्रेस्ड मेंबर के रूप में इस्तेमाल करता है। इसे टेलिस्कोपिक फोर्क और प्रीलोड एडजस्टेबल मोनोशॉक द्वारा सस्पेंड किया गया है। बाइक 17 इंच के पहियों पर चलती है। जबकि ब्रेकिंग के लिए आगे की तरफ डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक मिलता है। CBS या कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम स्टैंडर्ड तौर पर उपलब्ध है।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

Bajaj Pulsar N125 भारत में लॉन्च, नए इंजन के साथ बहुत कुछ है खास

नई दिल्ली। नई Bajaj Pulsar N125 को भारतीय बाजार में 94,707 रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत पर लॉन्च किया गया है। यह बाइक दो वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें टॉप वेरिएंट की कीमत 4,000 रुपये ज्यादा है। बजाज ने पल्सर N125 में बिल्कुल नया इंजन लगाया है। यह 124.58cc, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलिंडर इंजन 8,500 rpm पर 12 bhp का पावर और 6,000 rpm पर 11Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसे पांच-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

नई बजाज पल्सर N125 में एक आक्रामक डिजाइन है, जिसमें टॉप पर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ त्रिकोणीय एलईडी हेडलैम्प, टैंक एक्सटेंशन और 2-पीस सीट शामिल हैं। इसमें शार्प लाइन्स और कई फ्लोटिंग पैनल हैं, जो अनोखे लगते हैं। आगे की तरफ काफी विजुअल अपील है, लेकिन आगे की तुलना में टेल सेक्शन ज्यादा स्लीक है। बजाज इस बाइक को दो वेरिएंट में पेश कर रहा है- एलईडी डिस्क और एलईडी डिस्क बीटी। बेस वेरिएंट में पतला रियर टायर, छोटा एलसीडी और पारंपरिक सेल्फ स्टार्टर है। टॉप स्पेक बाइक में बोल्ड कलर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ बड़ा एलसीडी, चौड़ा रियर टायर और साइलेंट स्टार्ट के लिए इंटीग्रेटेड स्टार्टर जेनरेटर या आईएसजी है। इसमें स्विचेबल ऑटो स्टार्ट/स्टॉप भी है, ताकि जितना संभव हो सके उतना ईंधन की बचत हो सके।

शार्प बॉडीवर्क के नीचे एक बिल्कुल नया फ्रेम है, जो इंजन को एक स्ट्रेस्ड मेंबर के रूप में इस्तेमाल करता है। इसे टेलिस्कोपिक फोर्क और प्रीलोड एडजस्टेबल मोनोशॉक द्वारा सस्पेंड किया गया है। बाइक 17 इंच के पहियों पर चलती है। जबकि ब्रेकिंग के लिए आगे की तरफ डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक मिलता है। CBS या कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम स्टैंडर्ड तौर पर उपलब्ध है।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles